Maroon Color Sadiya Reels: मरून कलर सड़िया पर बन चुकीं हैं 11 मिलियन रील्स, छोटी बच्ची का डांस वीडियो तो बार बार देख रहे हैं लोग 

Maroon Color Sadiya Reels: भोजपुरी फिल्म फसल के गाने मरून कलर सड़िया, जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी देखने को मिली. इस पर लोग खूब रील बनाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Reels: भोजपुरी फिल्म फसल की खूब धूम मची हुई है, जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देखने को मिल रही है. इसी फिल्म का एक गाना है मरून कलर सड़िया, जो यूट्यूब ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी खूब छाया हुआ है. जहां भोजपुरी स्टार्स इस गाने पर वीडियो शेयर कर रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने पर ताबड़तोड़ रील बना रहे हैं. इसी बीच कुछ रील्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है, जिसमें एक बच्ची का डांस वीडियो भी है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर भी मरून कलर सड़िया छाया हुआ है, जिसके चलते 11 मिलियन से ज्यादा लोग इस भोजपुरी गाने पर रील बना चुके हैं. जबकि यूट्यूब पर भी यह गाना धूम मचा रहा है और 132 से ज्यादा व्यूज इसे मिल चुके हैं. इसी बीच एक बच्ची का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Advertisement

रील्स देखने के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है, जो कि फिल्म फसल में भी देखने को मिली है. इसका गाने मरून कलर साड़िया में दोनों खेत में नजर आ रहे हैं. जहां आम्रपाली इसमें मरून कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं तो वहीं निरहुआ धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं.  इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इसे यूट्यूब पर 15,47,76,157 व्यूज मिल चुके हैं और यह नंबर समय के साथ बढ़ता जा रहा है. 

Advertisement

VIDEO: बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Advertisement
Featured Video Of The Day
JDU के नए राष्ट्रीय प्रवक्ता Rajeev Ranjan Prasad ने कहा कि बिहार में BJP के साथ गठबंधन अब अटूट है