हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर यू-ट्यूबर मनप्रीत तूर ने किया ऐसा खूबसूरत डांस, Video पहुंचा 18 लाख के पार

'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर मशहूर डांसर मनप्रीत तूर (Manpreet Toor) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर यू-ट्यूबर मनप्रीत तूर ने किया ऐसा खूबसूरत डांस, Video पहुंचा 18 लाख के पार

मनप्रीत तूर (Manpreet Toor) ने 'तितलियां'(Titliaan) सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस

खास बातें

  • 'तितलियां' सॉन्ग पर मनप्रीत तूर ने किया जबरदस्त डांस
  • यू-ट्यूब पर 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  • मनप्रीत तूर का वीडियो खूब किया जा रहा है पसंद

पंजाब के मशहूर एक्टर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) और एक्ट्रेस सर्गुन मेहता (Sargun Mehta) का सॉन्ग तितलियां (Titliaan) इन दिनों धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. इस गाने को लोग पसंद भी खूब कर रहे हैं, साथ ही खूब डांस भी कर रहे हैं. हाल ही में 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर मशहूर डांसर मनप्रीत तूर (Manpreet Toor) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. मनप्रीत तूर ने अपना यह वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया है जिसे अभी तक करीब 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

मशहूर यू-ट्यूबर मनप्रीत तूर (Manpreet Toor) अपने वीडियो में 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. गाने पर मनप्रीत तूर के एक्सप्रेशंस और स्टेप कमाल के लग रहे हैं. इतना ही नहीं, तितलियां सॉन्ग के हिसाब से मनप्रीत तूर ने लुक भी अपनाया हुआ है, जो कि देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है. मनप्रीत तूर के इस डांस वीडियो को अब तक 70 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मनप्रीत तूर ने अपने डांस इस कदर लोगों का दिल जीता हो. वह अकसर अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग की बात करें तो इस गाने को अब तक 25 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक महीने पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने अपार लोकप्रियता हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को अफसाना खान ने गाया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हार्डी संधू और सर्गुन मेहता की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इस गाने के लीरिक्स देने के साथ-साथ गाने को कंपोज भी जानी ने किया है. खास बात तो यह है कि अब तक गाने को 46 लाख से भी ज्यादा लाइक किया जा चुका है.