इतना आलीशान है मनोज बाजपेयी का बिहार में ये पुश्तैनी घर, VIDEO देख आप भी होंगे हैरान

Manoj Bajpayee ने गुलमोहर का प्रमोशन करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के लिए बिहार में अपने पैतृक घर की झलकियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इतना आलीशान है मनोज बाजपेयी का बिहार में ये पुश्तैनी घर, VIDEO देख आप भी होंगे हैरान

Manoj Bajpayee का पुश्तैनी घर

नई दिल्ली:

Manoj Bajpayee Ancestral Home:  बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फैमिली ड्रामा गुलमोहर को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं, गुलमोहर एक घर की कहानी है, जो कई उतार-चढ़ाव से गुजरता है. ऐसे में मनोज बाजपेयी ने गुलमोहर का प्रमोशन करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के लिए बिहार में अपने पैतृक घर की झलकियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शुक्रवार को मनोज बाजपेयी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बिहार में उनके पैतृक घर दिखाया है. 

मनोज बाजपेयी ने घर का एक कोना दिखाते हुए कहते हैं, 'यहां एक आलमीरा हुआ करता था जिसमें मेरी मां बर्फी, पेरा और दही रखा करती थी. मैं चोरी करके खा लेता था.' मनोज ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी मां के निधन के बाद पहली बार वहां आए थे. घर का दौरा करते हुए, मनोज बाजपेयी वीडियो में कहते हैं, 'घर वह जगह है जहां दिल है'. आपको बता दें कि गुलमोहर 3 मार्च, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर इन सितारों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हं . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बीते दिनों गुलमोहर का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. गुलमोहर से शर्मिला टैगोर करीब 12 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है. वह आखिरी बार फिल्म ब्रेक के बाद में नजर आई थीं. इसके बाद शर्मिला टैगोर ने ब्रेक ले लिया था. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 मार्च को रिलीज होने वाली है.