सोनू सूद से शख्स ने ससुराल जाने के लिए मांगी कार तो एक्टर बोले- आपको कौन सी कार पसंद है...

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में जब एक शख्स ने एक कार की व्यवस्था कराने की अपील की तो एक्टर ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया.

सोनू सूद से शख्स ने ससुराल जाने के लिए मांगी कार तो एक्टर बोले- आपको कौन सी कार पसंद है...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • शख्स ने एक्टर से लगाई कार की व्यवस्था करवाने की मांग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी सराहनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन कभी-कभी कोई शख्स एक्टर से ऐसी मदद की उम्मीद कर बैठता है, जिसका जवाब एक्टर पर भी देते हुए नहीं बनता. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से एक हफ्ते के लिए गाड़ी दिलवाने की रिक्वेस्ट की. दरअसल, शख्स ने लिखा, "हाय सोनू सर, असल में मुझे 20 सितंबर को राजस्थान जाने के लिए एक कार चाहिए थी."


शख्स ने आगे लिखा, "अपनी पत्नी के दादा-दादी से मिलने जाने के लिए. तो क्या आप मेरे लिए एक हफ्ते के लिए कार की व्यवस्था कर सकते हैं. मैं चाहता हूं कि मैं खुद चलाऊं सर." शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन में लिखा, "आप खुद क्यों चलाओगे? मैं तुम्हारे लिए गाड़ी चलाऊंगा. कृपया मुझे बताएं कि आपको कौन सी कार पसंद है और आप एसी का कौन-सा तापमान मुझसे रखवाना चाहते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद की है. एक्टर के इस सराहनीय काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.