अपने ग्लैमर से Mamta Kulkarni ने फिल्म इंडस्ट्री में ला दी थी क्रांति, इन 5 PHOTOS को देख उड़ जाएंगे होश

आज ममता मीडिया और फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन आज भी ममता कुलकर्णी की ये स्टाइलिश तस्वीरें फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं.

अपने ग्लैमर से Mamta Kulkarni ने फिल्म इंडस्ट्री में ला दी थी क्रांति, इन 5 PHOTOS को देख उड़ जाएंगे होश

ममता कुलकर्णी फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक ममता कुलकर्णी ने1992 में जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तो लोग उनके चार्मिंग लुक और टैलेंट के दीवाने हो गए. एक दशक से भी कम समय में ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं. फिल्म में ममता कुलकर्णी का होना ही थिएटरों के हाउसफुल होने की एकमात्र वजह हुआ करती थी. अक्षय कुमार, सलमान खान, गोविंदा हो या सुनील शेट्टी, ममता ने बी-टाउन के कुछ बड़े एक्टर्स के साथ काम किया और यादगार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन दिए. वैसे तो ममता कुलकर्णी अपनी  हर फिल्म में बला की खूबसूरत दिखी हैं. उनमें से आज हम आपको ममता कुलकर्णी के 5 स्टाइलिश लुक्स दिखाने जा रहे हैं.

ममता कुलकर्णी का ग्लैमरस लुक 

ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में फिल्म तिरंगा से शानदार शुरुआत की थी. उसके बाद ममता ने 'आशिक आवारा', 'क्रांतिवीर' और 'करण अर्जुन' जैसी कई हिट फिल्में दीं. बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस लुक के लिए ममता कुलकर्णी को 90 के दशक में पहचाना जाता था. ममता की एक टॉपलेस तस्वीर ने तो पूरे इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. ममता कुलकर्णी के इस लुक पर ही नजर डाल लीजिए. हैवी वर्क गोल्डन स्लीवलैस ड्रेस पहनें ममता कुलकर्णी कहर ढा रही हैं. उनका किलिंग पोज देखकर आज भी फैंस के होश उड़ जाते हैं. 

ममता की डीप नेक लाइन स्लीवलैस शॉर्ट ड्रेस

90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वालीं ममता कुलकर्णी की कई ऐसी बेहतरीन तस्वीरें हैं, जो बताती हैं कि आज भी इंडस्ट्री में ममता की टक्कर का कोई नहीं है. ममता का ये लुक ग्लैमर, ब्यूटी और स्टाइल तीनों का ही परफेक्ट कांबिनेशन है.अपनी अदाओं से बिजलियां गिराने का दम रखने वालीं ममता कुलकर्णी का ये ब्लैक ड्रेस लुक आज भी ग्लैमर इंडस्ट्री में सबसे हिट है. डीप नेकलाइन स्लीवलेस शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में ममता कुलकर्णी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

ममता कुलकर्णी का स्वैग लुक 

बॉलीवुड में एक दौर था जब ममता कुलकर्णी एक के बाद एक जबरदस्त हिट फिल्में दे रही थीं और इंडस्ट्री में राज कर रही थीं. फिर एक समय ऐसा आया, जब वे लाइमलाइट से गायब हो गईं और उन्होंने फिल्में करना बंद कर दी. इसके बाद एक्ट्रेस एक से बड़े एक विवादों में आने लगीं. ममता का हर फिल्म में ग्लैमरस और सिजलिंग लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दिया करता था. इस तस्वीर में ब्लू टॉप और डेनिम जींस के साथ जैकेट पहने ममता तेंदुए के बगल में बैठे हुए नजर आ रही हैं. आज भी सोशल मीडिया पर ममता कुलकर्णी की यह तस्वीर छाई रहती है.

ब्यूटी विद ग्लैमर 

ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ भी जुड़ा. इंटरनेशनल ड्रग लॉर्ड विक्की गोस्वामी के साथ उनका जुड़ाव या ड्रग तस्करी के एक मामले में मुख्य आरोपी के रूप में उनका नाम सामने आना, इस तरह की कई घटनाओं ने ममता कुलकर्णी को अक्सर सुर्खियों में रखा. हालांकि वह एक अलग ही दौर था जब ममता कुलकर्णी अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहा करती थीं. अब ममता की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. ग्रीन कलर का ये स्लीवलैस आउटफिट पहने ममता कहर ढा रही हैं. बंधे हुए बाल और चेहरे की मासूमियत खूबसूरती का एक अलग ही रंग बयां कर रही है.

ममता का सिजलिंग लुक 

कई मुश्किलों और संघर्षों से गुजरने के बाद, ममता कुलकर्णी ने अध्यात्म की ओर रुख किया और 2012 में 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगिन' नामक एक किताब भी लिखी. आज ममता मीडिया और फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन आज भी ममता कुलकर्णी की ये स्टाइलिश तस्वीरें फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. क्रीम कलर के नॉट वाले क्रॉप टॉप और खुले हुए बाल में ममता आज की एक्ट्रेसेस को भी खूबसूरती में टक्कर देने का दम रखती हैं. 

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com