विज्ञापन
This Article is From May 22, 2019

कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने किया कुछ ऐसा, Photo हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रस मल्लिका शेरावत 2019 के कान फिल्म फेस्टिवल में ड्रेस को रिपीट करती नजर आईं. जिसके लिए उन्हें फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने किया कुछ ऐसा, Photo हुईं वायरल
कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रसेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब मल्लिका शेरावत ने एंट्री मारी है. हर साल की तरह इस बार भी मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे. लेकिन इस बार उनसे एक गलती हो गई, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, 2019 के कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने अपना आउटफिट रिपीट किया है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कान फिल्म फेस्टिवल की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने पर्शियन डिजाइनर Francois Joseph Graf की ड्रेस पहनी है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- कैलासवासी यानी स्वर्गवासी...

मल्लिका ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि 'Wearing my favorite dress by my favorite Parisian designer Francois Joseph Graf ( fyi - it's fake fur).'मल्लिका शेरावत का ये आउटफिट सुर्खियों में तब आया जब उनके फैन्स ने कहा कि मल्लिका शेरावत ने कान फिल्म फेस्टिवल में ड्रेस को रिपीट किया है. फैन्स का कहना है कि साल 2014 के कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका ने बिल्कुल यही ड्रेस पहनी थी.

स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना, बोलीं- बात कुछ और...

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने इस ब्लू कलर के आउटफिट को ही कान फिल्म फेस्टिवल में रिपीट नहीं किया बल्कि मल्लिका एक दूसरी ड्रेस रिपीट करती नजर आई हैं. दरअसल, मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है. इसमें इन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है. मल्लिका ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'Photo shoot for @tonywardcouture @festivaldecannes #cannesfilmfestival.'

मल्लिका शेरावत ने ये व्हाइट आउटफिट इससे पहले जनवरी में पहना था और उसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिमेश रेशमिया के पिता का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांसें
कान फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने किया कुछ ऐसा, Photo हुईं वायरल
दादी नीतू कपूर को देख चहक उठीं पोती राहा कपूर, कुछ यूं मम्मी आलिया की गोद में दिया रिएक्शन कि फैंस बोले- क्यूट
Next Article
दादी नीतू कपूर को देख चहक उठीं पोती राहा कपूर, कुछ यूं मम्मी आलिया की गोद में दिया रिएक्शन कि फैंस बोले- क्यूट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com