20 साल बाद दिखी इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की जोड़ी, मर्डर गर्ल का बदला लुक देख फैंस बोले- दोनों ने खुद को...

साल 2004 में आई फिल्म मर्डर स्टार्स इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है.

20 साल बाद दिखी इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की जोड़ी, मर्डर गर्ल का बदला लुक देख फैंस बोले- दोनों ने खुद को...

मर्डर स्टार्स इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत साथ आए नजर

नई दिल्ली:

डबल धमाल, वेलकम, हिस्सस और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया. जहां वह अपनी सुपरहिट फिल्म मर्डर को स्टार इमरान हाशमी के साथ पोज देती हुई नजर आईं. दोनों को साथ देख फैंस ने भी कह दिया कि एक मूवी तो बनती है. 

सामने आए वीडियो में इमरान हाशमी को सूट बूट में देखा जा सकता है. वहीं मल्लिका शेरावत पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए. 

इस वीडियो को देख फैंस ने कमेंट में फायर इमोजी शेयर किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा,  दोनों ने खुद को मेंटेन करके रखा है. दूसरे यूजर ने लिखा, बीते लम्हें. तीसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी काफी समय बाद. चौथे यूजर ने लिखा, दोनों कितने खूबसूरत लग रहे हैं. 

साल 2004 में आई फिल्म मर्डर 2 में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी ने बतौर लीड काम किया था. फिल्म के गानें भीगे होठ़ तेरे, बारिश की वो बूंदे जैसे गाने काफी पॉपुलर हुए थे. वहीं फिल्म का बजट 5 करोड़ का था और 25 करोड़ के करीब फिल्म ने कमाई हासिल की थी. बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म सफल साबित हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी हाल ही में टाइगर 3 का हिस्सा थे. वहीं मल्लिका शेरावत इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां