मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या करेंगे? साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने यूं दिया जवाब

महेश बाबू (Mahesh Babu)पूछा गया कि अगर वह किसी दिन सोकर उठें और वही राज्य के मुख्यमंत्री हों तो सबसे पहले वह क्या करेंगे?

मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या करेंगे? साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने यूं दिया जवाब

महेश बाबू (Mahesh Babu) की फाइल फोटो

खास बातें

  • मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या करेंगे?
  • महेश बाबू ने यूं दिया जवाब
  • बायोपिक को लेकर भी उनसे सवाल किया गया
नई दिल्ली:

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का कहना है कि उन पर कोई बायोपिक नहीं चलेगी, क्योंकि उनका जीवन बेहद सरल और उबाऊ है. महेश बाबू (Mahesh Babu)  से पूछा गया कि अगर उनके जीवन पर एक बायोपिक (Biopic) बनाई जाए, तो इसकी मुख्य भूमिका कौन निभाएगा. इस पर महेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम को बताया, "मेरा एक बहुत ही सरल और उबाऊ जीवन है. मुझे नहीं लगता कि मुझ पर कोई बायोपिक चलेगी."

जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

इसके अलावा महेश से महेश बाबू (Mahesh Babu) पूछा गया कि एक फिल्म के सेट से किसी एक ऐसे यादगार पल के बारे में बताएं जो वह हमेशा के लिए याद रखेंगे. इस पर महेश ने कहा, "मैं फिल्म सेट नहीं कहूंगा, लेकिन जब 2001 में 'मुरारी' रिलीज हुई तो मैं अपने पिता के साथ सुदर्शन 35 एमएम थिएटर गया और सुबह का शो देखा. उस फिल्म के खत्म होने के बाद मेरे पिताजी ने मेरे कंधे पर हाथ रखा. यह एक ऐसा क्षण था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता."

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

महेश बाबू (Mahesh Babu) के अनुसार, एक बेहतरीन डेट की योजना हो तो वह अपनी पत्नी के साथ कोई बेहतरीन फिल्म देखना चाहेंगे. इसके अलावा उनसे पूछा गया कि अगर वह किसी दिन सोकर उठें और वही राज्य के मुख्यमंत्री हों तो सबसे पहले वह क्या करेंगे? इस पर महेश ने कहा, "मुझे नहीं पता. भगवान राज्य पर अपनी कृपा बनाए रखें (हंसते हुए)."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...