माधुरी दीक्षित ने मां के जन्मदिन पर किया कुछ ऐसा, लोगों ने कहा- ऐसी बेटी सबको मिले...देखें Video

बॉलीवुड में धकधक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने बहुत ही शानदार तरीके से अपनी मां का बर्थडे मनाया है. उन्होंने एक दिल छू लेने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

माधुरी दीक्षित ने मां के जन्मदिन पर किया कुछ ऐसा, लोगों ने कहा- ऐसी बेटी सबको मिले...देखें Video

माधुरी दीक्षित ने मां के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने मनाया मां का जन्मदिन
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया खास वीडियो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं माधुरी दीक्षित
नई दिल्ली :

बॉलीवुड में धकधक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने बहुत ही शानदार तरीके से अपनी मां का बर्थडे मनाया है. उन्होंने एक दिल छू लेने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी मां की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. ये वीडियो इतना इमोशनल है कि हर कोई इसे पसंद कर रहा है. माधुरी दीक्षित ने मां के 89वें जन्मदिन पर इस खास वीडियो को शेयर किया है. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.  

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, 'मेरी प्रेरणा का स्रोत और सभी उतार-चढ़ाव के जरिए मेरी ताकत. मेरे और हमारे परिवार के लिए आपका क्या मतलब है इसे जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे. हैप्पी बर्थडे आई'. इसी के साथ उन्होंने मराठी में भी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'वाढदिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा आई'. 


वीडियो को अब तक करीब 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में उनका मां के प्रति प्यार और इमोशन भरपूर झलक रहा है. फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फराह खान ने भी माधुरी दीक्षित की मां को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है. इसके अलावा कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की मां की सलामती के लिए दुआ भी की है. गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. खासकर वे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा समय बिताते हुए देखी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com