मधु की बेटी अमेया नहीं हैं किसी प्रिंसेस से कम, खूबसूरती में देती हैं मां को भी पटखनी, फोटो देख लोग बोले- दूसरी माधुरी दीक्षित

फूल और कांटे की एक्ट्रेस मधु की बेटी दिखने में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती और अदाएं देख लोगों ने उनकी तुलना माधुरी दीक्षित से कर दी है.

मधु की बेटी अमेया नहीं हैं किसी प्रिंसेस से कम, खूबसूरती में देती हैं मां को भी पटखनी, फोटो देख लोग बोले- दूसरी माधुरी दीक्षित

मधु की बेटी अमेया की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

साल 1991 की फिल्म फूल और कांटे तो आपको याद ही ही होगी! जी हां, ये वही फिल्म है जिसमें अजय देवगन को मुख्य भूमिका में देखा गया था. इस फिल्म में अजय के अपोजिट मधु दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद जहां अजय के करियर ने उड़ान भरी और अजय आज भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और अपने फैन्स को बेहतरीन फिल्में दे रही हैं. वहीं मधु ने फिल्मों से दूरी बना ली है. मधु भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन लोग आज उन्हें फूल और कांटे की ‘पूजा' के रोल में आज भी याद करते हैं.

मधु बॉलीवुड गलियारे से थोड़ा दूर जरूर हैं, लेकिन उनका अंदाज आज भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है. बता दें की जितनी खूबसूरत मधु हैं, उनसे ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी अमेया हैं. मधु की दो बेटियां हैं अमेया और किआ. बता दें की दोनों ही काफी खूबसूरत हैं. वहीं इन दिनों बेटी अमेया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. मधु आए दिनों अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शयेर करती रहती हैं. वे अपने बच्चों के साथ हमेशा क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करती हैं.

कुछ समय पहले अमेया के साथ खास समय बिताते हुए मधु ने तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में मां बेटी को ब्लैक जैकेट में देखा गया था. वहीं पार्टी की तस्वीरों में भी अमेया की तस्वीरें सामने आई थीं. इस तस्वीर में मधु की दोनों बेटियां नजर आई थीं. सुपरहिट एक्ट्रेस मधु की बेटियों की तस्वीर देख फैन्स कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है यकीन हीं होता है कि दोनों इतनी प्यारी हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आज बॉलीवुड में होती तो सबकी छुट्टी कर देती. वहीं एक यूजर अमेया की तुलना माधुरी दीक्षित से करते हुए कहते हैं कि बॉलीवुड की दूसरी माधुरी है ये.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com