सलमान खान के साथ 'लकी' फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, चार साल तक इस बीमारी से की जंग, आज भी बरकरार है क्यूटनेस

सलमान खान की फिल्म लकी की हीरोइन तो आपको याद ही होगी, जिनकी तुलना ऐश्वर्या राय से की गई थी. जीहां हम बात कर रहें हैं लकी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्नेहा उलाल की.

सलमान खान के साथ 'लकी' फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, चार साल तक इस बीमारी से की जंग, आज भी बरकरार है क्यूटनेस

जानें कहां हैं स्नेहा उल्लाल

नई दिल्ली :

सलमान खान की फिल्म 'लकी' की हीरोइन तो आपको याद ही होगी, जिनकी तुलना उस दौरान ऐश्वर्या राय से की गई थी. जी हां हम बात कर रहें हैं 'लकी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्नेहा उल्लाल की. Sneha Ullal को सलमान खान की खोज कहा जाता है. स्नेहा उल्लाल बेशक बॉलीवुड में उस तरह की कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं, जैसी उनसे उम्मीद थीं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अपनी जिंदगी की झलक पेश करती रहती हैं. वह अकसर वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. स्नेहा उल्लाह बॉलीवुड के साथ ही साउथ में भी काम कर चुकी हैं.  

स्नेहा ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव' से की थी. इस फिल्म से सलमान ने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया था. तब Sneha Ullal की तुलना ऐश्वर्या राय से की गई थी. तब वह 18 साल की थीं.

स्नेहा सलमान की बहन अर्पिता की अच्छी दोस्त हैं. उनके जरिए ही वह सलमान के संपर्क में आई थी. बाद में Sneha Ullal  ने कहा था कि ऐश्वर्या से उनकी तुलना करना पीआर स्ट्रेटजी का हिस्सा था. तुलना से उन्हें एतराज नहीं था, लेकिन एक व्यक्ति विशेष पर उन्हें फोकस कर दिया गया था.

लकी के बाद स्नेहा ने आर्यन, जाने भी दो यारों और क्लिक जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ये फिल्में कुछ खास नहीं कर पाईं. फिल्म बेजुबां के बाद से वह पर्दे से गायब हो गई थीं, बाद में Sneha Ullal ने बताया कि वह ब्लड से संबंधित एक बीमारी से जूझ रही थीं और चार सालों तक अपने पैरों पर खड़ा होना भी उनके लिए मुश्किल होता था. हालांकि अब वह ठीक हैं. उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज ‘एक्सपायरी डेट' में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लंबे गैप के बाद वह बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सलमान से काम मांगने नहीं जाएंगी. सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह अपने दम पर करियर बनाना चाहती हैं.