Lucky Ali गोवा में फैन्स के बीच 'कितनी हसीन जिंदगी' गाना गाते आए नजर, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

लकी अली (Lucky Ali) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 62 साल के सिंगर फैन्स के बीच बैठकर अपना सुपरहिट गाना गाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

लकी अली (Lucky Ali) उस दौर के गायक हैं, जब भारतीय पॉप शैली देश में चरम पर थी. वह आज भी प्रशंसकों के दिलों में राज करते हैं. हाल ही में लकी अली का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह लोगों के बीच बैठकर अपना सुपरहिट सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लकी अली (Lucky Ali Video) फैन्स के बीच बैठकर 'कितनी हसीन जिंदगी (Kitni Haseen Zindagi Song)' सॉन्ग गा रहे हैं. वीडियो में वह गिटार भी बजा रहे हैं. वहीं, उनके पास बैठे लोग उनकी आवाज सुनकर पीछे-पीछे गाना गुनगुना रहे हैं.


62 साल के लकी अली (Lucky Ali) ने अपने सुपरहिट गानों से लाखों लोगों के दिलो में जगह बनाई है. इन दिनों वह गोवा में हैं. जहां से उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. सिंगर लकी अली ने 'ओ सनम' और 'गोरी तेरी आंखें' जैसे गानों से फैन्स का काफी मनोरंजन किया है. इसके अलावा सिंगर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

इस वीडियो को नफीसा अली (Nafisa Ali) ने शेयर किया है. इस वीडियो में लकी अली 'ओ सनम (O Sanam)' सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लकी अली, सपनों के बगीचे अरामबोल में रहते हैं और अपना पालन-पोषण करते हैं." नफीसा के इस वीडियो पर भी फैन्स खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India