हूबहू ऐश्वर्या राय की कॉपी, सलमान खान के साथ किया डेब्यू, लेकिन हो गई फ्लॉप, पहचाना क्या?

एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा, लोगों ने उन्हें देखते ही ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताना शुरू कर दिया.

हूबहू ऐश्वर्या राय की कॉपी, सलमान खान के साथ किया डेब्यू, लेकिन हो गई फ्लॉप, पहचाना क्या?

हूबहू ऐश्वर्या राय की शक्ल, सलमान खान के साथ किया काम, फिर भी फ्लॉप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां लोगों ने फर्श से अर्श तक का सफर देखा है, कई आम लोग यहां खास बन गए और आज करोड़ों दिलों पर छाये हैं, वहीं कुछ लोग इनमें ऐसे भी थे, जिन्होंने अपना ग्रैंड डेब्यू तो किया लेकिन वो इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गए. ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा, लोगों ने उन्हें देखते ही ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताना शुरू कर दिया. लेकिन इस सबके बावजूद वो इंडस्ट्री में फ्लॉप साबित हुईं. अब इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी क्यूट दिख रही हैं और लोग उन्हे पहचान नहीं पा रहे.

बॉलीवुड में रहीं फ्लॉप

दरअसल ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सलमान के साथ फिल्म करने वालीं स्नेहा उल्लाल हैं. फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था. साल 2005 में ये फिल्म काफी पसंद की गई और लोगों को लगा कि ऐश्वर्या राय की हमशक्ल इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने वालीं हैं. उन्होंने इसके अलावा भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन अपनी वो पहचान नहीं बना पाईं.

बीमारी को बताया कारण

स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं और फिर किसी भी फिल्म या फिर शो में नजर नहीं आईं. उन्हें जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने अपनी एक बीमारी का हवाला दिया. उन्होंने बताया कि वो ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से गुजर रहीं थीं. जिसकी वजह से वो ज्यादा देर तक खड़ी भी नहीं रह सकती थीं. यही वजह है कि उन्होंने इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दिया.

मासूमियत भरी तस्वीर की शेयर

फिलहाल स्नेहा ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, इस फोटो में स्नेहा करीब 6 से 7 साल की दिख रही हैं और उनके हाथ में जूस है. वो पिंक कलर की एक फ्रॉक में नजर आ रही हैं, उनकी मासूमियत ऐसी है कि हर किसी का दिल जीत ले. सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें डॉल बता रहे हैं. फोटो में उनकी मासूमियत की हर कोई तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com