Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को आज चौथा ही दिन हुआ है, लेकिन फिल्म की कमाई लगातार घटती ही जा रही है.

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म की कमाई चौथे दिन भी जारी

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म की कमाई चौथे दिन भी जारी
  • चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में आई गिरावट
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को आज चौथा ही दिन हुआ है, लेकिन फिल्म की कमाई लगातार घटती ही जा रही है. खासकर सोमवार 'लव आजकल' के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' ने बीते सोमवार 2 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म चार दिनों में ही 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म की ओपनिंग के हिसाब से इसकी बीते दिन की कमाई काफी कम है.

शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचा यह अनोखा दूल्हा, पैराग्लाइडिंग वीडियो से हो चुका है पॉपुलर- देखें Video

वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की. इस शानदार ओपनिंग से कार्तिक आर्यन की फिल्म ने उनकी 'लुका छुप्पी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं, दूसरे दिन 'लव आजकल' ने केवल 7 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया. दर्शकों को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म समीक्षकों के मुताबिक कहानी पूरी तरह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. हालांकि, इसके गानों ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही खूब धमाल मचाया था. 

सारा अली खान का डांस वीडियो हुआ वायरल, इस धांसू अंदाज में रिहर्सल करती आईं नजर

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' की कहानी सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. पूरी तरह से पुरानी फिल्म के ढर्रे पर गढ़ी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...