पापा आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज पर आइरा ने शेयर की पोस्ट, फैन्स बोले- लाल की तरह मासूम

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह काफी खुश दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक पैंट, टॉप और शू पहना है. फोटो में वह स्माइल करती दिख रही हैं.

पापा आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज पर आइरा ने शेयर की पोस्ट, फैन्स बोले- लाल की तरह मासूम

आमिर खान की फिल्म की रिलीज को लेकर बेटी आइरा का आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह काफी खुश दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक पैंट, टॉप और शू पहना है. फोटो में वह स्माइल करती दिख रही हैं. आमिर खान की फिलम लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. आइरा खान ने इस पोस्ट में पापा की फिल्म का ही जिक्र किया है. आइरा खान की इस फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं और वह इसे पसंद भी कर रहे हैं. 

बता दें कि आइरा ने अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिश्ते को लेकर कभी वह फिल्टर नहीं रखना पसंद करती है. इंस्टाग्राम पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइरा खान नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं, जो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. 2020 में रिलेशनशिप में आए दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ दिख रही हैं. दोनों दादी के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. आइरा खान पिछले दो साल से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. आमिर की मां जीनत हुसैन भी आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर से मिल कर काफी खुश हैं. 

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा है, 'रैंडम फोटो बॉम्ब्स'. फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा,'कितनी अच्छी फोटो है. सभी खुश लग रहे हैं. वहीं, एक और फैन ने कहा, लगता है जल्द ही शादी करने वाले हो. आइरा और नुपुर की फैमिली भी आपस में बेहद क्लोज है. इस कपल ने पिछले साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. हाल ही में आइरा ने पूल फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और पापा आमिर खान और किरण राव के साथ मस्ती करती दिखी थीं. फोटो को फैंस ने खूब प्यार दिया था. 

बता दें कि आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.
 

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

647397/autostart/0/pWidth/100/pHeight/100" width="650">

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

\\