'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस Kriti Kharbanda ने ब्लैक आउटफिट में किया पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में तैश बस्टर चैलेंज के तौर पर अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कृति खरबंदा ने हाल ही में तैश बस्टर चैलेंज के तौर पर अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं. कृति खरबंदा के पोल डांस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस कृति खरबंदा के डांस की तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. 

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को तैश बस्टर चैलेंज बॉलीवुड एक्टर पुल्कित सम्राट ने दिया था. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना शानदार पोल डांस वीडियो साझा किया, जिसमें उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने लिखा, "चुनौती स्वीकार है पुल्कित सम्राट... यह मेरा तैश बस्टर है." वीडियो में कृति खरबंदा का पोल डांस काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट कर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा, "जबरदस्त..." कलाकारों से इतर सोशल मीडिया यूजर भी कृति खरबंदा की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) कन्नड़, तेलुगू और हिंदी भाषा में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने 'राज रिबूट' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आईं. आखिरी बार कृति खरबंदा बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पागलपंती' में दिखाई दी थीं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वान में नजर आने वाली हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला