टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्राफ ने Eban Hyams से ब्रेकअप के बाद लिखा पोस्ट, कहा- 'अब हम साथ नहीं है'

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एबन हैम्स के साथ अपने ब्रेक-अप के बाद एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एबन हैम्स के साथ अपने ब्रेक-अप के बाद एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कृष्णा ने साफ लिखा है कि अब हम साथ नहीं है. दरअसल, कृष्णा श्राफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ घंटे पहले एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने साफ लिखा है-  फैन क्लब आप बहुत प्यारे हैं लेकिन आपसे अनुरोध है कि मुझे एबन के साथ किसी फोटो या ऐसी किसी चीज में टैग करना बंद करें साथ ही एबन की फोटो के साथ एडिट करके शेयर करना भी  प्लीज बंद करें क्योंकि अब हम दोनों साथ नही हैं. 

Krishna Shroff
Photo Credit: Krishna Shroff

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन हैम्स के रिलेशनशिप की शुरुआत साल 2019 में हुई. सिर्फ इतना ही नहीं यह कपल अक्सर अपनी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. पिछले साल की बात है जब एबन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कृष्णा के लिए "वाइफ़" शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद दोनों की गुपचुप तरीके से शादी की अफवाहें भी शुरू हो गई थी. हालांकि, कृष्णा ने मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में शादी की अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया. कृष्णा ने कहा कि यह शब्द मुझे खुशी देता है लेकिन इस शब्द ने कितने आर्टिकल बना दिए.  कृष्णा आगे कहती हैं कि इन सब की वजह से मेरी मम्मी (आयशा श्रॉफ) ने मुझसे पूछा कि क्या चल रहा है," 

कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और फिल्म पोड्यूसर आयशा श्रॉफ की बेटी हैं. वह MMA मैट्रिक्स नाम की एक MMA ट्रेनिंग सेंटर की मालिक हैं, जिसे उन्होंने नवंबर 2018 में लॉन्च किया था. कृष्णा अपने भाई और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह एक फिटनेस फ्रिक हैं, वहीं टाइगर श्राफ एक ट्रेंड मार्शल आर्ट परफॉर्मर है और अक्सर उन्हें घर के पार्क या दूसरे जगह पर परफॉर्म करते हुए भी देखा जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat