बेहद खूबसूरत हैं कियारा आडवानी की मम्मी जेनेवीव आडवानी, एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTOS तो फैंस बोले- ये तो आपकी बड़ी बहन दिखती हैं

कियारा आडवानी ने अपने फैंस के साथ शादी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई तस्वीरों में कियारा की अपनी खूबसूरत मां जेनेवीव आडवाणी के साथ दिख रही हैं. 

बेहद खूबसूरत हैं कियारा आडवानी की मम्मी जेनेवीव आडवानी, एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTOS तो फैंस बोले- ये तो आपकी बड़ी बहन दिखती हैं

बेहद खूबसूरत हैं कियारा आडवानी की मम्मी जेनेवीव आडवानी

नई दिल्ली :

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी एक भव्य समारोह में हुई. राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ किले में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में दोनों ने शादी की. कपल ने अपने ड्रीमी वेडिंग से कई तस्वीरें शेयर की है. सिद्धार्थ और कियारा ने अपने फैंस के साथ शादी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई तस्वीरों में कियारा की अपनी खूबसूरत मां जेनेवीव आडवाणी के साथ दिख रही हैं. 

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मम्मा.. मेरी प्यारी, केयरिंग और प्रे करने वाली मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं... मैं आपकी बेटी बनकर धन्य हूं." कियारा ने पारंपरिक पंजाबी समारोह में शादी की,  जिसकी शुरुआत वेलकम लंच के साथ हुई. इसके बाद एक संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें हल्दी और मेहंदी समारोह हुए. कपल के परिवार के सदस्यों के साथ, निर्देशक करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, और अभिनेत्री जूही चावला सहित इंडस्ट्री के कई स्टार्स शादी में शामिल हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अगली बार योद्धा में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक सेना अधिकारी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दूसरी ओर, कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह और कार्तिक आर्यन  लीड रोल में हैं.