Katrina Kaif Wedding: संगीत पर परिवार के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, कैटरीना-विक्की इस गाने पर करेंगे डांस

यह खबर सामने आ रही है कि कैटरीना और विक्की अपनी संगीत सेरेमनी में एक स्पेशल परफॉरमेंस देंगे.

Katrina Kaif Wedding: संगीत पर परिवार के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, कैटरीना-विक्की इस गाने पर करेंगे डांस

संगीत पर कैटरीना-विक्की देंगे स्पेशल परफॉरमेंस

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी के लिए सभी मेहमान एक-एक करके राजस्थान पहुंच रहे हैं.  यह शादी इस साल की बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग होने वाली है. ऐसे में फैन्स इस वेडिंग से जुड़ी हर अपडेट जानने को बेताब हैं. यह खबर सामने आ रही है कि कैटरीना और विक्की अपनी संगीत सेरेमनी में एक स्पेशल परफॉरमेंस भी देंगे. जी हां, खबरों की मानें तो कैटरीना और विक्की अपनी संगीत समारोह पर एक्ट्रेस की फिल्म ‘सिंह इज किंग' के गाने ‘तेरी ओर' पर डांस करेंगे.

कैटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन आज से शुरू हैं. आज दोनों की संगीत और मेहंदी सेरेमनी के बाद 9 तारीख को वे शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. कहा जा रहा है कि दोनों 10 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दे सकते हैं. संगीत सेरेमनी पर दोनों की परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए एक सोर्स ने बताया, “दोनों साइड से विक्की और कैटरीना की संगीत सेरेमनी वेडिंग फंक्शन का हाईलाइट होने वाला है. दोनों ने अपनी परफॉरमेंस के लिए प्रैक्टिस भी किया है. स्टेज पर ग्रूम और ब्राइड साइड के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है. दोनों के परिवारवाले भी परफॉरमेंस देंगे. कपल कैटरीना के गाने ‘तेरी ओर' पर परफॉर्म करेगा, जिसकी तैयारी उन्होंने वेन्यू पर भी की है”.

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी. शादी में 120 मेहमानों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. 

ये भी देखें: 700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com