विज्ञापन
Story ProgressBack

कभी नहीं देखी होगी कैटरीना कैफ के ये बचपन की फोटो, विक्की कौशल के फोन का रहता है वॉलपेपर

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: विक्की कौशल ने अपने फोन के क्यूट वॉलपेपर पर कटरीना कैफ के बचपन की तस्वीर दिखाई है.

Read Time: 3 mins
कभी नहीं देखी होगी कैटरीना कैफ के ये बचपन की फोटो, विक्की कौशल के फोन का रहता है वॉलपेपर
विक्की कौशल के फोन वॉलपेपर पर कटरीना कैफ के बचपन की फोटो
नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बचपन की तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. जहां एक से बढ़कर एक क्यूट फोटो एक्ट्रेस की मिल जाएगी. लेकिन एक ऐसी तस्वीर है, जो अब तक आपने सोशल मीडिया पर नहीं देखी होगी. खास बात ये है कि इस फोटो को सैम बहादुर एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर लगाया हुआ है. वहीं इस क्यूट तस्वीर को देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लिए राइट मैन चुना है. 

जीक्यू के एक सेशन के दौरान जब पूछा गया कि 'विक्की कौशल किन चीजों के बिना नहीं जी सकते' इस पर एक्टर ने कहा, फोन उनकी लाइफ का बहुत जरुरी हिस्सा है. आपका दिन शुरु इससे होता है और खत्म भी इसी पर होता है और हमेशा आपके साथ रहेता है. हम ऐसे समय में है जहां आप फोन के बिना जिंदगी के बारे में नहीं सोच सकते. इसके बाद वह कुछ सेकंड के लिए अपनी फोन की स्क्रीन दिखाते हैं, जिसमें कटरीना कैफ की क्यूट बचपन की तस्वीर देखने को मिलती है. 

फोटो में कैटरीना कैफ ने दो पोनीटेल बनाई हुई है और वह स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. एक्टर के इस क्यूट वीडियो पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेबी कैटरीना बहुत क्यूट है. इन दोनों के बच्चे भी बहुत क्यूट होंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बहुत क्यूट है, मेरे पति भी ऐसा करेंगे तो बहुत प्यारा होगा. 

इस सेगमेंट के दौरान कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने उनका घर कहा. उन्होंने जीक्यू से कहा, मैं सोचता था कि जिस दिन मैं उस व्यक्ति से मिलूंगा जिसके साथ मैं घंटों तक चुपचाप बैठ सकता हूं और उस मौन को महसूस नहीं कर सकता, वह मेरा प्यार होगा. कैटरीना के साथ, यह वही एहसास है. वह घर पर है हमारी डेटिंग के शुरुआती दिनों से लेकर जब भी हम मिलते थे तो एक  उत्साह होता था और अब, शादी के ढाई साल बाद भी, वह एहसास नहीं बदला है. और मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो कभी भी ज्यादा रोमांटिक नहीं रहा. लेकिन वह मुझे बनाती है.

बता दें, विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने साल 2021 में राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी. वहीं इन दिनों खबरें हैं कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास और अमिताभ बच्चन के रफ्तार के आगे सब हुए फेल, फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़
कभी नहीं देखी होगी कैटरीना कैफ के ये बचपन की फोटो, विक्की कौशल के फोन का रहता है वॉलपेपर
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;