Katrina Kaif ने मालदीव से शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- उर्फी जावेद को कॉपी

कैटरीना कैफ ने मालदीव से लगातार फोटो शेयर कर रही हैं. उन्होंने एक स्विमसूट में फोटो शेयर की है और वह तोतों को दाना खिलाती भी नजर आई हैं. इन फोटो और वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Katrina Kaif ने मालदीव से शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- उर्फी जावेद को कॉपी

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो, फैन्स के आए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले महीने शादी की. वह हनीमून पर मालदीव गई थीं. बताया जा रहा है वह ब्रांड शूट के लिए मालदीव गई थी, जहां से वह लगातार फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. कैटरीना कैफ एक ने स्मिमसूट में अपनी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं. Katrain Kaif की इन फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जिन्होंने उनकी इस फोटो में मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'उर्फी जावेद को कॉपी करना है इनको भी.' इस तरह उनकी इस फोटो पर दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं. 

वहीं Katrain Kaif का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह मालदीव में तोतों को दाना खिलाती नजर आ रही हैं. उनके हाथ पर आकर तोते दाना चुग रहे हैं और वो इस पल को काफी इंजॉय कर रही हैं. कैटरीना कैफ ने फोटो में पिंक कलर की  टॉप पहनी है और हंसती हुई नजर आ रही हैं. 

बता दें कि कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में विक्की कौशल के साथ शादी की थी और इस महीने अपने पति विक्की कौशल के साथ हनीमून के लिए मालदीव गई थीं. इससे पहले कैटरीना कैफ ने एक फोटो इंस्टा के साथ शेयर की थी, जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती दिख रही हैं. इस फोटो में उनके बाल खुले हुए हैं और वह दिल खोलकर मुस्करा रही हैं. इस पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया है, माई हैप्पी प्लेस. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को शादी की थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो Katrain Kaif 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी और जल्द ही कटरीना 'जी ले जरा' की शूटिंग भी शुरू करेंगी और उनके साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इस फिल्म से फरहान अख्तर निर्देशन में वापसी करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत