कैटरीना कैफ की खूबसूरत मुस्कान ने जीत लिया फैन्स का दिल, जमकर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

कैटरीना कैफ की खूबसूरत मुस्कान ने जीत लिया फैन्स का दिल, जमकर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीर

मालदीव से कैटरीना की लेटेस्ट तस्वीरें, क्यूट सी स्माइल में खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल और अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इस बीच उन्होंने 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन भी वहीं सेलिब्रेट किया. हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. फैन्स तो इन तस्वीरों को देख कैट की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं कैट का यह ग्लैमरस अंदाज.

कैट की स्माइल पर फिदा हुए फैंस
कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमें कैट क्यूट सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा- 'इतना अद्भुत समय...'इन तस्वीरों की बात की जाए तो पहली फोटो में कैटरीना साइड पोज देती हुई नजर आ रही है और बेहद ही प्यारी सी स्माइल कर रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वो कैमरे की तरफ देखकर स्टाइलिश पोज मार रही हैं. उनके लुक की बात की जाए, तो इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लू एंड व्हाइट चैक्स वाली डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ कैट ने अपने बालों को खुला रखा है.

फैंस को पसंद आया कैट का अंदाज 
इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और अब आधे घंटे के अंदर ही ढाई लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. फैंस इसपर खूब सारे कमेंट कर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. कोई इस पर ब्यूटीफुल लिख रहा है, तो कोई उनकी खूबसूरत स्माइल की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि 'आप सबसे खूबसूरत इंसान हैं.' वहीं, हजारों यूजर्स ने इस पर लव वाली इमोजी भी सेंड की है.

वर्क फ्रंट
कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पिछले कुछ समय से वह स्क्रीन से दूर है. हालांकि, इस साल उनकी कई सारी फिल्में आने वाली हैं. जिसमें 'टाइगर-3' और 'मैरी क्रिसमस' जैसी बड़ी फिल्में उनके पास है. साथ ही वह 'फोन भूत' में भी ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. वहीं, उनके पति की बात की जाए तो विक्की कौशल 'सैम बहादुर' और 'गोविंदा मेरा नाम' में जल्द ही नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात