कैटरीना कैफ ने ब्लैक आउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस की Photos

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने ब्लैक आउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस की Photos

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने काम के साथ- साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. कैटरीना की यह फोटो फैन्स को इतनी ज्यादा पसंद आई कि इस फोटो के व्यूज एक घंटे के अंदर 5 लाख से पार पहुंच गए. सिर्फ इतना ही नहीं फैन्स इस फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 
 

इससे पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी जिसमें वह ऑरेंज कलर के ट्रैक पैंट और टॉप में नजर आईं थी जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहीं थी. कैटरीना का यह विंटर लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. और आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना की इस फोटो को 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.