कैटरीना कैफ ने घर पर यूं शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन, ढेर सारे केक काटती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी लॉकडाउन में ढेर सारे केक के साथ अपना जन्मदिन मनाया. कैटरीना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके सामने कई केक रखे नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने घर पर यूं शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन, ढेर सारे केक काटती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने घर पर शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने घर पर ही शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन
  • ढेर सारे केक काटती दिखीं एक्ट्रेस
  • कैटरीना कैफ की बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीते दिन अपना 37वां जन्मदिन मनाया. उन्हें जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिलीं. प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख से लेकर सलमान खान तक ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday Celebration) को जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी. वहीं, एक्ट्रेस ने भी लॉकडाउन में ढेर सारे केक के साथ अपना जन्मदिन मनाया. कैटरीना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके सामने कई केक रखे नजर आ रहे हैं. 

= ????thank u for all the birthday wishes

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लोगों को उनकी बधाइयों के लिए धन्यवाद भी कहा. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन पर आप सभी की ढेर सारी बधाइयों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." फोटो में एक्ट्रेस एक-एक कर सारे केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में रेड प्रिंटेड ड्रेस में एक्ट्रेस का स्टाइल भी देखने लायक है. उनकी इस फोटो पर ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया और आयुष शर्मा जैसे कई कलाकारों ने कमेंट कर बधाई दी. वहीं, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरा केक कहां है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक तो हैं ही, साथ ही फिल्मी दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हैं. कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे इतर कैटरीना जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. यूं तो यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.