कार्तिक आर्यन ने दिखाई सस्ती मंजूलिका, बोले- भूतनी बनने बोला था, ठाकुर नहीं... देखें Video

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर सस्ती मंजूलिका दिखा रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने दिखाई सस्ती मंजूलिका, बोले- भूतनी बनने बोला था, ठाकुर नहीं... देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने दिखाई सस्ती मंजूलिका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लॉकडाउन पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्टर लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी लगातार अपने वीडियो के जरिए लोगों को देश में चल रही साकारात्मक खबरें पहुंचा रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर सस्ती मंजूलिका से मिलवा रहे हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) कह रहे हैं, "ओड़िसा के गांव में लॉकडाउन का पालन ना करने वालों के लिए ग्राम पंचायत ने एक औरत को लहराती हुई साड़ी पहनाकर, शॉर्ट व्हाइट मैकअप करके. छनछन करती पायल के साथ रातों को चलाना शुरू किया."


वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कह रहे हैं, "ग्राम पंचायत का यह मूव सक्सेसफूल रहा. हमने भी यहां जुहू स्कीम के लिए तैयार की है." तभी वीडियो में कार्तिक की बहन अपने बालों को आगे करके और चश्मा लगाकर सामने आ जाती हैं. इस पर कार्तिक कहते हैं, "अबे भूतनी करने बोला था ठाकुर बनने नहीं. गेट आउट." इस पर कार्तिक की बहन कहती हैं, "ओके बॉस." कार्तिक आर्यन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कोकी प्रजेन्ट सस्ती मंजूलिका." बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है. वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है.