शाहिद कपूर के किराएदार बनें कार्तिक आर्यन, हर महीने देंगे इतने लाख किराया 

कार्तिक आर्यन मुंबई के जुहू में शाहिद कपूर के घर में किराएदार बन गए हैं. एक्टर ने जुहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो शाहिद का है.

शाहिद कपूर के किराएदार बनें कार्तिक आर्यन, हर महीने देंगे इतने लाख किराया 

शाहिद कपूर के किराएदार बनें कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन मुंबई के जुहू में शाहिद कपूर के घर में किराएदार बन गए हैं. एक्टर ने जुहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो शाहिद का है. वह पिछले साल तक पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चों ज़ैन कपूर और मीशा कपूर के साथ यहां रहते थे. अब वे मुंबई के वर्ली में स्थित एक नए डुप्लेक्स में चले गए हैं. समुद्र के किनारे वाला यह अपार्टमेंट एक पेंटहाउस है, जो समुद्र तट फेसिंग है. यह बेहद खूबसूरत और हरियाली से सराबोर है और मुंबई के जुहू समुद्र तट के कुछ बेहतरीन दृश्य यहां से दिखते हैं. 

शाहिद ने मीरा से शादी करने से पहले कथित तौर पर 2014 में संपत्ति खरीदी थी और उन्होंने बेटी मीशा कपूर का स्वागत किया. जुहू समुद्र तट से निकटता इमारत का मुख्य आकर्षण है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रणेता बिल्डिंग में संपत्ति 3,681 वर्ग फुट में फैली हुई है और परिसर में दो पार्किंग है.हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन पहले 12 महीनों में 7.5 लाख रुपये, दूसरे साल 8.02 लाख रुपये और तीसरे साल 8.58 लाख रुपये का मासिक किराया चुकाएंगे. एक्टर ने सिक्योरिटी के तौर पर 45 लाख का भुगतान किया है. 36 महीने के लीज ट्रांजेक्शन के लिए स्टैंप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन 12 जनवरी, 2023 को किया गया था. zapkey.com के जरिए एक्सेस किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, शाहिद की पत्नी मीरा कपूर ने एक्टर की ओर से कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी के साथ ट्रांजैक्शन किया है.

वर्ली में अपने नए घर में जाने से पहले शाहिद कपूर और मीरा अक्सर अपने जुहू स्थित घर में विभिन्न क्षेत्रों को दिखाते हुए पारिवारिक तस्वीरें और वीडियो साझा करते थे. यहां से समुद्र के नज़ारों वाले हरे-भरे लॉन में सूर्यास्त का आनंद लेते मीरा ने काफी फोटोज शेयर किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com