Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए बेहद एक्साइडेट हैं कार्तिक आर्यन, दोहराया 'प्यार का पंचनामा' का डायलॉग

बता दें कि इंटरव्यू के चलते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने मोस्ट पॉपुलर फिल्म प्यार का पंचनामा 2 (Pyaar Ka Punchnama 2) का डायलॉग 'Problem' को भी अपने चाहने वालों के लिए दोहराया.

खास बातें

  • भूल भुलैया 2 के लिए एक्साइडेट हैं कार्तिक आर्यन
  • कियारा आडवाणी नजर आएंगी बतौर को-स्टार
  • दोहराया 'प्यार का पंचनामा' का डायलॉग
नई दिल्ली:

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का सीक्वल पूरा हो चुका है. भूल भुलैया के पहले पार्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है, जल्द ही अब फिल्म के प्रमोशन की तैयारी होगी. वहीं NDTV इंडिया के साथ इंटयव्यू के चलते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बताते हैं. कि वे 'भूल भुलैया 2' फिल्म का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हैं. कार्तिक यह भी कहते हैं कि 'दर्शक भी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म पहले पार्ट से हटके है और इस तरह का किरदार मैंने पहली बार किया है. इसलिए मुझे फिल्म के रिलीज का इंतजार है'.

दोहराया 'प्यार का पंचनामा' का डायलॉग 
बता दें कि इंटरव्यू के चलते  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने मोस्ट पॉपुलर फिल्म प्यार का पंचनामा 2 (Pyaar Ka Punchnama 2) का डायलॉग 'Problem' को भी अपने चाहने वालों के लिए दोहराया. इस डायलॉग ने ही कार्तिक को रातों रात फेमस बना दिया था. वहीं फैंस एक बार फिर ऐसे ही डायलॉग के इंतजार में हैं. बता दें कि यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य कलाकार आएंगे नजर
'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), राजपाल यादव तबु और भी अन्य कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी.