पुराने दिनों को याद करते हुए करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो, फैन्स ने कहा- मैम आपका जवाब नहींं...

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसस में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह फोटो और वीडियो के जरिए अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से थ्रोबैक फोटो शेयर जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो है. इस फोटो में करिश्मा का लुक देखने लायक है और सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. करिश्मा की इस फोटो पर एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा-  मैम आपका जवाब नहींं, आज भी आप बहुत खूबसूरत लगती हैं. आपको बता दें कि करिश्मा की यह फोटो शेयर के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. 

करिश्मा कपूर की इस फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. करिश्मा आए दिन अपनी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

Advertisement

बता दें कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 की दशक की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन आज भी करिश्मा की स्टाइल और उन्हें पसंद करने वालों की कमी नहीं है. रैंप वॉक से लेकर ग्लैमरस फोटोशूट तक करिश्मा का जवाब नहीं. सिर्फ इतना ही नहीं करिश्मा अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं साथ ही साथ करिश्मा कई टीवी शो जज भी कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8