करीना कपूर फुल डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती आईं नजर, 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बिना किसी रुकावट के फुल एनर्जी के साथ सूर्य नमस्कार करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में करीना कपूर का अंदाज भी देखने लायक है.

करीना कपूर फुल डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती आईं नजर, 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
  • फुल डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • वीडियो में दिखा करीना कपूर का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में भी हमेशा आगे रहती हैं. इस बात का अंदाजा उनके एक वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में करीना कपूर बिना किसी रुकावट के फुल एनर्जी के साथ सूर्य नमस्कार करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में करीना कपूर का अंदाज भी देखने लायक है. हालांकि, एक्ट्रेस का यह वीडियो अभी का नहीं है, लेकिन इसमें उनका अंदाज किसी को भी फिट रहने के लिए आसानी से प्रेरित कर सकता है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक करीब 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में करीना कपूर वर्कआउट करने के लिए पूरी तरह से डेडिकेट नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस अंदाज में करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले लॉकडाउन में करीना का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सीढ़ियों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.