करीना कपूर ने इस अंदाज में शेयर की फोटो, बोलीं- एक छोटी सी उम्मीद... देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

करीना कपूर ने इस अंदाज में शेयर की फोटो, बोलीं- एक छोटी सी उम्मीद... देखें Photo

करीना कपूर (Kareen kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की खुद की फोटो और कहा- उम्मीद होती है...
  • करीना कपूर की फोटो ने इंटरनेट पर मचाई धूम
  • करीना कपूर ने कहा- एक छोटी सी उम्मीद की किरण
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. करीना (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है यह फोटो वैसे तो काफी अलग तरह की है लेकिन इसे शेयर करते हुए करीना ने जिस कैप्शन का इस्तेमाल किया वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में करीना का चेहरा तो नहीं दिख रहा क्योंकि इसमें सिर्फ उनकी पीठ दिख रही है, इस फोटो को करीना ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-कभी- कभी उम्मीद की एक छोटी सी किरण ही काफी होती है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर कई मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. करीना के इस फोटो पर उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा ने भी कमेंट करते हुए स्टार बनाया है. 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जहां तक करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वायरल फोटो की बात करें इस पर अब तक 4 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर सोशल मीडिया यूजर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.