Kareena Kapoor ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर सैफ अली खान के रिएक्शन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मेरे घर में कुछ भी...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में बताया कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कैसा रिएक्शन दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सैफ और करीना ने मिलकर दी थी. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में करीना कपूर ने जूम को दिये इंटरव्यू में बताया कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ अली खान ने कैसा रिएक्शन दिया था. करीना कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि दुर्भाग्य से मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है, क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और शांत इंसान हैं. करीना कपूर ने इसके अलावा अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ाने को लेकर भी बातचीत की. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "दुर्भाग्य से मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है, क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और शांत इंसान हैं. जाहिर सी बात है कि वह हमेशा इस बात को सुनकर खुश होते हैं. तो जैसा कि मैंने कहा कि यह प्लान नहीं था, लेकिन यह ऐसा था, जिसका हम जश्न मनाना चाहते थे और हम इसे साथ में काफी एंजॉय भी कर रहे हैं." वहीं, अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, "आखिरी बार मैंने 25 किलोग्राम वजन बढ़ाया था. अब मैं वो नहं करना चाहती. मैं स्वस्थ और फिट रहना चाहती हूं."

Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "हर कोई कहता है कि परांठे खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन के लड्डू आ रहे हैं. और मैं ऐसे हूं कि सुनो, ये सब मैं पहले कर चुकी हं. मुझे मालूम है कि मेरे शरीर को क्या चाहिए. मेरी डॉक्टर ने कहा कि सुनो तुम दो लोगों के लिए नहीं खा रही हो, यह केवल धारणा है. केवल स्वस्थ रहो और सुरक्षित रहो." बता दें कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh