करीना कपूर भी नेटफ्लिक्स फिल्म से कर रही हैं OTT डेब्यू, बोलीं- इसमें हर तरह का मसाला मौजूद

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. खास यह कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म के जरिये ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं.

करीना कपूर भी नेटफ्लिक्स फिल्म से कर रही हैं OTT डेब्यू, बोलीं- इसमें हर तरह का मसाला मौजूद

करीना कपूर खान कर रही हैं OTT डेब्यू

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. खास यह कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म के जरिये ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे. इस नेटफ्लिक्स फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के ऐलान को लेकर करीना, जयदीप, विजय और सुजॉय का एक दिलचस्प वीडियो भी शेयर किया गया है. सजॉय घोष इससे पहले कहानी जैसी फिल्म भी बना चुके हैं. 

अपनी इस नेटफ्लिक्स फिल्म को लेकर डायरेक्टर सुजॉय घोष ने कहा, ‘डिवोशन आज तक बेस्ट लव स्टोरी है, जो मैंने पढ़ी है. इसको फिल्म में तब्दील करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इसके साथ ही मुझे करीना, जयदीप और विजय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. इससे ज्यादा कोई क्या चाह सकता है.'
 
इस ऐलान को लेकर करीना कपूर खान ने कहा, ‘इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने का मैं बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. इसमें हर तरह का मसाला मौजूद है. एक शानदार कहानी, विजनरी डायरेक्टर और सुपरटैलेंटेड कास्ट और क्रू. मुझे सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार है.'

नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म ऐंड लाइसेंसिंग डायरेक्टर प्रतीक्षा राव कहती हैं, ‘हमारे मेंबर्स को नई थ्रिलर और सस्सेंस पसंद है. इस तरह हम इस फिल्म को अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं जिसमें सबकुछ है.' इस फिल्म को 12th स्ट्रीट एंटरटनेमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स मिलकर बना रहे हैं. यह कीगो हिगाशिनों की किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्श पर आधारित है. यह एक दुनिया भर में बेस्टसेलर रही मर्डर मिस्ट्री है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज