मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से बोलीं करीना कपूर, मुझे भी शादी करनी है; देखें Video

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर की फिल्मी पारी के बारे में अब भी सस्पेंस जारी है. इसी बीच वे बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ ऐड में नजर आ रही हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से बोलीं करीना कपूर, मुझे भी शादी करनी है; देखें Video

ऐड में साथ दिखे मानुषी छिल्लर और करीना कपूर खान.

खास बातें

  • करीना कपूर के साथ ऐड में दिखीं मानुषी छिल्लर
  • ज्लैवरी ब्रांड के विज्ञापन के लिए साथ आए
  • मानुषी का वेडिंग प्लान सुन, करीना ने जताई शादी की इच्छा
नई दिल्ली:

भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का प्रतिष्ठित ताज अपने नाम पिछले साल नवंबर में किया था. 20 वर्षीय मानुषी इन दिनों दुनिया भर के दौरे पर हैं. इसी बीच मानुषी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है. मानुषी की फिल्मी पारी के बारे में अब भी सस्पेंस जारी है. इसी बीच मानुषी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ एक ऐड में नजर आ रही हैं. ज्वैलरी ब्रांड के इस ऐड में मानुषी के वेडिंग प्लान सुन, करीना शादी करने की इच्छा जता रही हैं.

IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 22 लाख बार देखा गया Video

इस वीडियो की शुरुआत एक शादी समारोह से होती है, जिसमें करीना कपूर और मानुषी छिल्लर शामिल होती हैं. बातचीत के दौरान करीना उनसे पूछती है कि तुम्हारी शादी कैसी होगी. जवाब में मानुषी कहती हैं कि उनकी वेडिंग रंगों, खुशियां और खिलखिलाहट से भरी होगी. मानुषी की बात सुनकर करीना बोलती हैं हैं- मुझे भी शादी करती हैं. तब मानुषी झट से कहती हैं कि आपकी शादी तो हो चुकी है.

देखें वीडियो....


Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

मानुषी छिल्लर का जन्म 14 मई 1997 को हुआ है. छिल्लर अभी 20 साल की हैं और उन्होंने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह सरकारी मेडिकल कॉलेज (महिला) से पढ़ाई की हैं. छिल्लर हृदय रोग विशेषज्ञ बनना चाहती हैं और ग्रामीण इलाके में गैर लाभकारी अस्पताल खोलने की इच्छा है. मानुषी छिल्लर के पिता मित्रा बसु छिल्लर और माता नीलम छिल्लर दोनों पेशे से डॉक्टर हैं. 

VIDEO: मानुषी छिल्लर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com