करण जौहर ने बेटे से पूछा देश का नाम, जवाब मिला- अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान, देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

करण जौहर ने बेटे से पूछा देश का नाम, जवाब मिला- अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान, देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) के बेटे का वीडियो वायरल

खास बातें

  • करण जौहर ने बेटे से पूछा देश का नाम
  • जवाब मिला- अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों लॉकडाउन में अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. इस दौरान वो उनके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लोगों को उनके बच्चों की क्यूट हरकतें खूब पसंद आती हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे यश (Yash) से उनका नाम, शहर और देश का नाम पूछते हैं. इस दौरान उनके बेटे ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुन आपको भी हंसी आ जाएगी. उन्होंने देश का नाम पूछने पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम लिया.

करण जौहर (Karan Johar) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बेटे यश से सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं.  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बच्चों का क्यूट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पार्ट क्विज, स्कूल मेमोरीज का हिस्सा. लॉकडाउन विद जौहर्स. कृप्या देश वाला जवाब मिस न करें. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले यश  (Yash) से नाम पूछते हैं जिसमें वो जवाब देते हैं यश करण जौहर. फिर उनसे शहर का नाम पूछते हैं, जिसके जवाब में यश मुंबई का नाम लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar शहर के बाद पूछते हैं हमारे देश का नाम क्या है. इसके जवाब में यश  (Yash) कहते हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan). बेटे के जवाब पर करण उन्हें समझाते हैं कि हमारी कंट्री इंडिया है शाहरुख और अमिताभ नहीं. इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर सेलेब्स की मजेदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं. साथ ही फैन्स भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. करण जोहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनके द्वारा निर्मित दोस्ताना 2, ब्रह्मास्त्र और तख्त रिलीज होने वाली है. हालांकि, लॉकडाउन के कारण तख्त की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.