करण जौहर के बच्चों ने 'आंख मारे' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख फैंस बोले- टाइगर श्रॉफ से अच्छे मूव्स हैं

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने दोनों बच्चों यश (Yash) और रूही (Ruhi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों 'आंख मारे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

करण जौहर के बच्चों ने 'आंख मारे' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख फैंस बोले- टाइगर श्रॉफ से अच्छे मूव्स हैं

करण जौहर (Karan Johar) ने शेयर किया बच्चों का डांस वीडियो

खास बातें

  • करण जौहर के बच्चों ने 'आंख मारे' पर किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो देख फैंस ने कहा कि टाइगर श्रॉफ से भी अच्छा है...
  • यश और रूही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन के बीच भी चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों करण जौहर अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं और अकसर उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों यश (Yash) और रूही (Ruhi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों 'आंख मारे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में करण जौहर के बच्चों के साथ-साथ उनकी मम्मी हीरो जोहर भी 'आंख मारे' पर थिरकती नजर आ रही हैं. करण जोहर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

करण जौहर (Karan Johar) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हमने अपनी सुबह की शुरुआत एक डांस परफॉर्मेंस के साथ की. मुझे डांस फ्लोर पर खींचकर ले जाते हुए देखिये." वीडियो में नजर आ रहा है कि यश और रूही फुल मस्ती में डांस कर रहे हैं और प्रोड्यूसर उनका वीडियो बनाने में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच यश आते हैं और अपने पापा यानी करण जोहर के टी-शर्ट को खींचने लगते हैं. इतना ही नहीं, वह अपने पापा को खींचकर डांस करवाने के लिए ले जाते हैं. वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. 

Shower shenanigans! #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों का यह वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर किया है, लेकिन इसपर अबतक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यश और रूही के इस वीडियो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, सोफी चौधरी, प्रीति जिंटा और एकता कपूर ने भी कमेंट किया. लेकिन इसी बीच एक फैन ने यश और रूही के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "टाइगर श्रॉफ से भी अच्छे मूव्स हैं." करण जोहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनके द्वारा निर्मित दोस्ताना 2, ब्रह्मास्त्र और तख्त रिलीज होने वाली है. हालांकि, लॉकडाउन के कारण तख्त की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.