विज्ञापन
Story ProgressBack

कंगुवा टीजर में फिल्म का एक्शन देख भुला बैठेंगे बाहुबली और केजीएफ, उधिरन को देख बोलेंगे बॉबी भाई क्या करके मानोगे

साउथ सिनेमा की कंगुवा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल करने वाले हैं.

Read Time: 2 mins
कंगुवा टीजर में फिल्म का एक्शन देख भुला बैठेंगे बाहुबली और केजीएफ, उधिरन को देख बोलेंगे बॉबी भाई क्या करके मानोगे
रोंगटे खड़े कर देगा सूर्या और बॉबी देओल का एक्शन ,फोटो- youtube/Saregama Tamil
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की कंगुवा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल करने वाले हैं. पिछले साल उन्होंने फिल्म एनिमल में अबरार का रोल कर हर किसी को चौंका दिया था. कंगुवा में भी बॉबी देओल एक खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे. अब लंबे इंतजार के बाद कंगुवा का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जैसा कि उम्मीद की जा रही थी फिल्म का टीजर बेहद शानदार है. कलाकारों का एक्शन अंदाज किसी का भी दिल जीत लेगा.  इतना ही नहीं कंगुवा की ओटीटी रिलीज की भी घोषणा हो चुकी है. 

सूर्या की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. मंगलवार को अपने एक खास कार्यक्रम में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कंगुवा की रिलीज की घोषणा की है. कंगुवा में 500 साल पुरानी कहानी देखने को मिलेगी जो 2023 में खत्म होती है. बात करें फिल्म के टीजर की तो इसमें बॉबी देओल और सूर्या दोनों का खूंखार अंदाज देखते ही बन रहा है. कंगुवा फिल्म को जिस तरह पर बनाया जा रहा है. उसके बाद फिल्म के बजट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शिव निर्देशित इस फिल्म में जबरदस्त टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. जिस तरह का माहौल बनाया गया है, वह भी कमाल का है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग को लगभग दो साल यानी 730 में अंजाम दिया गया है.  

कंगुवा में साउथ के सिंघम सूर्या इसमें लीड रोल में नजर आएंगे. वह फिल्म में खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं सूर्या से टक्कर लेने हुए बॉलीवुड एक्टर और एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल को देखा जाएगा. वह फिल्म में उधिरन का किरदार निभा रहे हैं. इस तरह यह टक्कर काफी दिलचस्प नजर आने वाली है. कंगुवा की हीरोइन कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी है. दिशा पाटनी को फिल्म में अनदेखे अवतार में देखा जा सकेगा. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
कंगुवा टीजर में फिल्म का एक्शन देख भुला बैठेंगे बाहुबली और केजीएफ, उधिरन को देख बोलेंगे बॉबी भाई क्या करके मानोगे
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;