कंगना रनौत ने शेयर किया भाई की शादी का वीडियो, बोलीं- आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने कजन भाई करण (Karan) की शादी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंगना, दूल्हा- दुल्हन का हाथ पकड़कर मंडप में बैठी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने भाई करण (Karan) की शादी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंगना रनौत दूल्हा-दुल्हन का हाथ पकड़कर मंडप में बैठी नजर आ रही हैं. शादी का वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें. आज हमारे घर बेटी आई है, मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा. कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं है.

इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने कजन भाई को हल्दी लगाते हुए वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, काफी समय हो गया है, रंगोली की शादी के बाद से घर में कोई शादी नहीं हुई है, लेकिन आज हमारे भाइयों, करण और अक्षत की वजह से हमारे घर में एक के बाद एक शादी हो रही है. तीन हफ्तों में दो शादियां होनी है, आज करण की हल्दी है." हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भाई अक्षत को प्यार से हल्दी लगाती हुई नजर आ रही थीं.

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक के बाद एक फिल्म आने वाली है. कंगना की अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरु हो चुकी है. और फिल्म ‘तेजस' और ‘धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम