कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, VIDEO शेयर कर कहा- शादी का पहला निमंत्रण...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. इस बात की जानकारी देते हुए कंगना रनौत ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे  हैं. दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई अक्षत को प्यार से हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा है. 

कंगना रनौत लिखती हैं-  आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं, 'बधाई' हिमाचल की एक परम्परा है. जिसमें शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं. इसके साथ ही कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि यह बधाई सेरेमनी उनके नाना के घर मंडी में की गई है. कंगना रनौत ने जो हल्दी सेरेमनी वाला वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी जिसकी फोटो और वीडियो कंगना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में  दोनों बहनें अपनी भाभी के साथ हिमाचल का ट्रेडिशनल डांस करती नजर आई थीं.

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक के बाद एक फिल्म आने वाली है. कंगना की अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरु हो चुकी है. और फिल्म ‘तेजस' और ‘धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?