'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के बेटे जिबरान खान अब हैं 29 साल के हैंडसम चॉकलेटी डूड, लोगों ने पूछा- ये वही क्यूट कृष है?

इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे बने जिबरान खान को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म में उनके किरदार कृष पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था. अब इतने सालों बाद जिबरान यंग, हैंडसम और माचो मैन बन गए हैं. 

'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के बेटे जिबरान खान अब हैं 29 साल के हैंडसम चॉकलेटी डूड, लोगों ने पूछा- ये वही क्यूट कृष है?

K3G के कृष हो गए हैं बड़े और हैंडसम

नई दिल्ली :

करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' हिंदी सिनेमा में 20 साल से अपने डायलॉग्स, गाने और किरदारों के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर जैसी बड़ी स्टारकास्ट को देखा गया था. फिल्म के डायलॉग और गाने आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे बने जिबरान खान को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म में उनके किरदार कृष पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था. अब इतने सालों बाद जिबरान 29 साल के यंग, हैंडसम और माचो मैन बन गए हैं. 

बता दें, जिबरान अब एक फिटनेस फ्रीक हैं. उनके सिक्स-पैक एब्स, ब्रॉड शोल्डर और एथलेटिक फ्रेम के साथ आप उन्हें बिलकुल पहचान नहीं पाएंगे. आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही नन्हा कृष है, जो फिल्म में शाहरुख-काजोल का बेटा बना था. जिबरान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 251K से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं जिबरान भी अपने चाहने वालों के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं. मिरर सेल्फी लेते हुए जिबरान काफी स्मार्ट और डैशिंग लग रहे हैं. 

कई लोग तो इस फोटो को देखने के बाद पूछने लगे हैं कि क्या ये वही K3G के कृष हैं. गौरतलब है कि जिबरान मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी में ट्रेंड हैं. शामक डावर के डांस स्टूडियों से उन्होंने डांस भी सीखा है. जिबरान प्रोफेशनल डांसर हैं और फिलहाल अपने पिता की डांस एकेडमी में डांस सिखाते हैं. इतना ही नहीं, वे रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में सहायक निर्देशक भी थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com