साउथ के सुपरस्टार की 'जापान' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सोने के दांत और हाथ में गन लिए झकास अंदाज में मचाया हंगामा

साउथ के सुपरस्टार नया धमाका लेकर आए हैं. कार्थी की अगली फिल्म 'जापान' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. इस इंट्रो वीडियो में कैथी फेम एक्टर का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

साउथ के सुपरस्टार की 'जापान' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सोने के दांत और हाथ में गन लिए झकास अंदाज में मचाया हंगामा

कार्थी की जापान का दमदार लुक रिलीज

साउथ इंडिया में कार्थी की फिल्मों का भी खूब बोलबाला है. कार्थी की फिल्मों के रिलीज होने का दर्शक शिद्दत से इंतजार करते हैं. न  सिर्फ दर्शक, निर्माता निर्देशकों के भी फेवरेट हैं कार्थी. जिनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म ‘जापान' के मेकर्स ने उन्हें खास तोहफा दिया है. इस तोहफे को खूबसूरत अंदाज में सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर पेश किया गया है. ये तोहफा है कार्थी की अपकमिंग फिल्म ‘जापान- मेड इंडिया' की रिलीज डेट का ऐलान. जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद दर्शकों की जिज्ञासा भी कुछ कम हो जाएगी.

कार्थी की ये 25वीं फिल्म है. यानी कि ‘जापान' के साथ कार्थी फिल्मों की सिल्वर जुबली भी मनाएंगे. कार्थी के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी. दीवाली के मौके पर और भी साउथ इंडियन मूवीज रिलीज होंगी. जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि कार्थी को टफ कॉम्पिटीशन मिल सकता है. इस मौके पर अयालान और जिगरतांडा डबल एक्स भी रिलीज हो सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. साथ ही यूट्यूब पर अपने ऑफिशियल चैनल पर कार्थी का इंट्रो वीडियो भी शेयर किया गया है. फिल्म में कार्थी अपने गोल्डन दांत भी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. और, कहीं कहीं उनका मजाकिया स्टाइल भी दिखाई दे रहा है. माना जा रहा है कि ये फिल्म किसी डकैती पर बेस्ड होगी. फिल्म में कार्थी के बीच-बीच में दिलचस्प लुक भी नजर आए हैं. घुंघराले बालों में दिखे हैं. ये लुक फिल्म के लिए दर्शकों के एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं.