Janhvi Kapoor ने सबके सामने पिता बोनी कपूर को दी धमकी, पैपराजी से गुस्से में बोलीं- गलत एडवाइस मत दो...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दोनों एयरपोर्ट से निकलते हैं पैपराजी उन्हें तस्वीरों के लिए घेर लेती है. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिस पर जान्हवी सबके सामने ही अपने पिता बोनी कपूर को डांट लगा देती हैं.

Janhvi Kapoor ने सबके सामने पिता बोनी कपूर को दी धमकी, पैपराजी से गुस्से में बोलीं- गलत एडवाइस मत दो...देखें Video

जान्हवी कपूर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. जान्हवी ने अपनी फिल्मों से साबित कर दिया है कि अभिनय के मामले में वे भी किसी से कम नहीं हैं. जान्हवी कपूर को अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखा जाता है. ऐसे में विरल भयानी के पेज बॉलीवुड पैप से एक वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने डैड बोनी कपूर के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों को एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दोनों एयरपोर्ट से निकलते हैं पैपराजी उन्हें तस्वीरों के लिए घेर लेती है. फोटोग्राफर बोनी कपूर से मास्क उतारने के लिए कहते हैं, जिस पर वे राजी भी हो जाते हैं. बोनी मास्क उतार ही रहे होते हैं कि जान्हवी उन्हें डांट देती हैं और वापस मास्क पहनने को कहती हैं. फोटोग्राफर्स जान्हवी से कहते हैं कि कुछ नहीं होगा, जिस पर वे कहती हैं, ‘होता है...ऐसी गलत एडवाइस मत दीजिए'. हालांकि इसके बाद दोनों मीडिया को पोज देते हैं और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं.   

वीडियो में फोटोग्राफर्स जान्हवी से उन्हें अपना टैटू भी दिखाने को बोलते हैं, जिस पर वे कहती हैं कि, ‘बहुत दिखाया मैंने. इंस्टाग्राम पर डाल दिया'. बता दें, हाल ही में जान्हवी ने अपने नए टैटू की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस टैटू में उन्होंने ‘आई लव यू माय लब्बू' लिखवाया था. दरअसल, श्रीदेवी घर पर जान्हवी को इसी नाम से बुलाती थीं. ऐसे में यह खास टैटू उन्होंने अपनी दिवंगत मां की याद में बनवाया है.


ये भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com