सलमान खान की एक्ट्रेस ने इस शख्स को सुनाया ऐसा जोक कि हंस-हंस के हुए दोनो लोट-पोट

सलमान खान (Salman Khan) के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने एक शख्स को ऐसा जोक सुनाया कि दोनों हंस-हंस कर लोटपोट हो गए.

सलमान खान की एक्ट्रेस ने इस शख्स को सुनाया ऐसा जोक कि हंस-हंस के हुए दोनो लोट-पोट

मिक्की को जोक सुनातीं जैक्लीन

खास बातें

  • जैक्लीन ने मिक्की को सुनाया मजेदार जोक
  • जोक पर दोनो लोट-पोट होकर हंसे
  • वीडियो शेयर करने के साथ ही मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) अपने खूबसूरत अंदाज के लिए काफी प्रसिद्ध हैं. वे अक्सर अपनी एक्टिविटीज को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए और ट्रैकिंग करते हुए अपनी वीडियो शेयर की थी. हाल ही में सोशल मीडिया  पर उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) एक शख्स  को जोक सुना रही हैं, जिसे सुनने के बाद दोनों हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं.  
 

ऊपर पहाड़ था नीचे समुद्र, रस्सी पर झूल रही थे बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा....देखें Video


आपको बता दें कि जैक्लीन ने कुछ ही समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इसमें वे चाईनीज ऐप टिक-टॉक (Tik-Tok) पर मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर (Mickey Contractor) के साथ वीडियो बना रही हैं. वीडियो में जैक्लीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez)मिक्की कॉन्ट्रेक्टर से पूछती हैं '3 प्लस 3 इक्वल टू 8 बताइए कैसे'. इस पर मिक्की पूछते हैं 'कैसे' तो जैक्लीन ठहाके लगाकर कहती हैं 'गलती से'. वीडियो में दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ ही जैक्लीन ने कैप्शन लिखा कि 'सॉरी आई डू दिस टू यू मिक्की'. जैक्लीन ने लिखा कि मुझें माफ करें मिक्की, मैने आपके साथ ऐसे किया. इस वीडियो को एक ही दिन में करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

Sorry I do this to you @mickeycontractor

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

सलमान खान की एक्ट्रेस पर दो शख्स ने चाकू से किया हमला, पंगा लेना पड़ा महंगा- देखें Video

दरअसल जैक्लीन के टिक-टॉक का यह डायलॉग द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के बच्चा यादव (Bachcha Yadav) का है. इनके पास हमेशा ही मजेदार जोक का पिटारा होता है, जिससे वह शो में आने वाले मेहमानों को बहुत हंसाते हैं. 

डॉक्टर के पास पहुंची इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल, देखकर हैरान रह जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस  वीडियो से पहले जैक्लीन (Jacqueline Fernandez) ने अपनी एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसमें वे कॉस्मो इंडिया (Cosmo India) के साथ मजेदार अंदाज में फोटोशूट करवा रही हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में जैक्लीन ने लिखा 'जीवन जीने के लिए कोई क्या करता है, जैसे वास्तव में आपको एक ही जीवन जीना है? मेरा मानना है कि किसी को गाना चाहिए, हंसना चाहिए, नाचना चाहिए और कभी हार नहीं माननी चाहिए.' जैक्लीन इस कैप्शन में बता रही हैं कि व्यक्ति को अपना जीवन उदास होकर नहीं बल्कि मजेदार तरीके से जीना चाहिए. इस तरह वह अधिक खुश रह सकता है.