जैकलीन फर्नांडीस ने 'भूत पुलिस' में किरदार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- बेहद ग्लैम और हटकर है ये रोल

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "वह सुपर ग्लैम है."

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीस हाल ही में धर्मशाला रवाना हुईं हैं. एक्ट्रेस दिवाली भी धर्मशाला में ही सेलिब्रेट करेंगी. लॉकडाउन के बाद से ही जैकलीन फर्नांडीस वर्किंग मोड में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने भूत पुलिस में अपने किरदार को लेकर मीडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका रोल सुपर सेक्सी और ग्लैम है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह किरदार उनके पिछले रोल से हटकल और काफी अलग भी है. 

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "वह सुपर सेक्सी और ग्लैम है." एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस रोल के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकती हैं. इसके अलावा वह भूत पुलिस में सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सैफ और मैंने रेस 2 में साथ काम किया है, हम सिर्फ सह-कलाकार नहीं हैं, बल्कि दोस्त हैं. लेकिन अर्जुन और यामी, जिनके साथ मैं पहली बात काम कर रही हूं, वे भी बहुत मजेदार हैं."

Advertisement
Advertisement


बता दें कि 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी, जिसके बाद वह मुम्बई लौट कर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का रुख करेंगी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आती हैं. एक्टर से इतर जैकलीन सामाजिक कार्य में भी हमेशा आगे रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने देश के ग्रामीण क्षेत्रों में कुपोषण को रोकने के लिए 'एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन' के साथ भी भागीदारी की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari