जैकलीन फर्नांडिस का दावा सुकेश चंद्रशेखर ने खुद को बताया था जयललिता का भतीजा, एक्ट्रेस से हुई थी इतनी बार मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही हैं. अभिनेत्री पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाया गया है. ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस को महाठग ने कई कीमती तोहफे दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही हैं. अभिनेत्री पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाया गया है. ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस को महाठग ने कई कीमती तोहफे दिए हैं. ऐसे में ईडी ने हाल ही में एक बार फिर से अभिनेत्री से पूछताछ की. जिसमें जैकलीन फर्नांडिस कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें खुद को सन टीवी के मालिक और जे जयललिता के भतीजे के रूप में परिचय दिया था। अभिनेत्री ने कहा, उन्होंने खुद को सन टीवी के मालिक शेखर रत्न वेला और जयललिता के भतीजा बताया था.

जैकलीन फर्नांडिस ने यह सभी बातें हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर के सामने बैठाकर हुई पूछताछ के दौरान कही है। एनडीटीवी के पास दोनों पूछताछ का टेप. आमने-सामने पूछताछ के दौरान, दोनों ने चेन्नई में केवल दो बार मिलने का दावा किया और लगभग छह महीने तक टेलीफोन पर संपर्क में रहे। जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि वह और सुकेश चंद्रशेखर सिर्फ दो बार मिले थे. फरवरी 2021 से अगस्त 2021 तक फोन पर बात की है. जबकि सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि जनवरी 2021 के आखिरी से अगस्त 2021 तक बातें हुई थीं.

वहीं जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने गुरुवार को दावा किया कि अभिनेत्री सिर्फ "साजिश का शिकार" है. गौरतलब है कि एक दिन बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक आरोपी के रूप में उनका नाम लेते हुए आरोप पत्र दायर किया. आपको बता दें कि चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस ने अदिति सिंह और फार्मास्युटिकल कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह से कथित तौर पर 215 करोड़ रुपये की उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. ईडी ने इस मामले में अब तक चंद्रशेखर के अलावा उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल, पिंकी ईरानी समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और दिल्ली की एक अदालत में दो आरोप पत्र भी दाखिल किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में दोपहर 5 बजे तक 58.19% Voting, क्‍या कहता है ये मतदान प्रतिशत? | Assembly Elections