मरखने सांड़ के सामने लगा दी पति-पत्नी ने जान की बाजी, Video शेयर कर सुनील ग्रोवर बोले- बाप रे...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पति-पत्नी एक बिगड़े सांड़ से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

मरखने सांड़ के सामने लगा दी पति-पत्नी ने जान की बाजी, Video शेयर कर सुनील ग्रोवर बोले- बाप रे...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • मरखने सांड़ से भिड़े पति-पत्नी
  • सांड़ को दे दी चुनौती
  • सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपनी शानदार कॉमेडी से टीवी से लेकर फिल्मों तक खास पहचान बनाई है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि सुनील ग्रोवर को उनके असली नाम से ज्यादा लोग उनकी कॉमेडी शो में उनके किरदार जैसे गुत्थी, और मशहूर डॉक्टर गुलाटी के नाम से ज्यादा जानते हैं, इन किरदारों ने लोगों को खूब हंसाया है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी कॉमेडियन काफी एक्टिव रहते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) ट्विटर हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में पति-पत्नी एक मरखने सांड़ से भिड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पति-पत्नी की जोड़ी एक डंडे को पकड़े संतुलन के साथ खड़े हुए हैं, वहीं, मरखना सांड़ बार-बार उन पर हमला कर रहा है. हालांकि, जब भी सांड़ उन पर हमला करता है तो वह छलांग लगा देते हैं. वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Twitter) ने कैप्शन में लिखा, "बाप रे." कॉमेडियन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. कोरोनावायरस महामारी के बीच भी वह अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.