वेडिंग में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऑल व्हाइट लुक में स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...VIDEO

बीते दिनों कपल को एक वेडिंग सेरिमनी में एक साथ स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ऋतिक और सबा एक साथ एक वेडिंग सेरेमनी में शामिल होते हुए देखे जा सकते हैं.

वेडिंग में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऑल व्हाइट लुक में स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...VIDEO

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ स्पॉट हुए ऋतिक रोशन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. इन दिनों ये दोनों हर जगह एक साथ नजर आते हैं. इनकी शादी की चर्चाएं भी आजकल जोरों-शोरों पर है. हालांकि ऋतिक या सबा ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. बीते दिनों कपल को एक वेडिंग सेरेमनी में एक साथ स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ऋतिक  और सबा को एक साथ एक वेडिंग सेरिमनी में शामिल होते हुए देखा जा सकता है.

इस वेडिंग सेरेमनी में ऋतिक और सबा ऑल व्हाइट लुक में स्पॉट किए गए. सबा ने जहां व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ सेम कलर का फ्लेयर्ड प्लाजो कैरी किया था, तो वहीं ऋतिक व्हाइट कलर के सूट में नजर आए. दोनों ही एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ऋतिक के कुछ फैंस ने उनकी जोड़ी की जमकर तारीफ की और हैप्पी लाइफ विश किया तो वहीं कुछ ने उन दोनों की जोड़ी को मिसमैच बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद सबा भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल में सोशल मीडिया पर ट्रोल को करारा जवाब देकर सबा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं. दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके लुक को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद सबा ने खुद को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया. साथ ही उन्होंने ये नसीहत भी दी कि जो चाहे वो उन्हें ब्लॉक कर सकता है.