Hrithik Roshan की फैमिली के साथ संडे लंच पर पहुंचीं रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad, चाचा ने शेयर की फोटो

एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सबा आजाद (Saba Azad) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनके पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

Hrithik Roshan की फैमिली के साथ संडे लंच पर पहुंचीं रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad, चाचा ने शेयर की फोटो

ऋतिक रोशन की फैमिली के साथ नजर आईं सबा आजाद

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन इन दिनों सुर्खियों में है. वजह, उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad). पिछले कुछ दिनों से दोनों को अकसर एक साथ देखा जा सकता है. कुछ दिन पहले दोनों रेस्तरां से बाहर आते हुए स्पॉट हुए थे, और अब एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सबा आजाद को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनके पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो को ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने शेयर की है. इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स इसे लाइक भी कर रहे हैं. 

राजेश रोशन ने रोशन परिवार की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'खुशियां हमेशा आसपास ही रहती हैं...खास तौर पर रविवार को और वह भी लंच पर.' इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'यह तो एकदम सही कहा चाचा और आप सबसे मजेदार हैं.' यही नहीं इस फोटो के साथ ही लंच की फोटो भी शेयर की घई है, जिसमें लंच केले के पत्ते पर परोसा गया है. 

सबा आजाद एक्टर और म्यूजिशन है. 32 वर्षीय सबा आजाद का जन्म दिल्ली में हुआ है और वह शुरू से ही रंगमंच की दुनिया से जुड़ी रही हैं. वह ओडिसी, क्लासिकल बैले, जैज के साथ ही कंटेम्पररी डांस में भी ट्रेंड हैं. सबा आजाद ने बॉलीवुड फिल्म 'दिल कबड्डी' के साथ 2008 में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह राहुल बोस के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उनकी फिल्म 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे (2011)' थी. सबा आजाद 'रॉकेट बॉयज' में परवीन ईरानी का किरदार निभा चुकी हैं
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मेरे परिवार ने 'गहराइयां' में मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की': NDTV से दीपिका पादुकोण