PHOTOS: ऋतिक रोशन के साथ अतरंगी लुक में दिखीं सबा आजाद, याद आ जाएगा पुराना जमाना

PHOTOS: ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी पशमीना रोशन ने अपने बर्थडे के मौके पर एक खास पार्टी होस्ट की थी.

PHOTOS: ऋतिक रोशन के साथ अतरंगी लुक में दिखीं सबा आजाद, याद आ जाएगा पुराना जमाना

PHOTOS: ऋतिक रोशन और सबा आजाद का विंटेज लुक

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) ने अपनी चचेरी बहन पश्मीना रोशन की बर्थडे पार्टी के लिए विंटेज स्टाइल अपनाने का फैसला किया. दोनों को अमेरिकी ऑथर स्कॉट फिट्जराल्ड और उनकी पत्नी आर्टिस्ट और ऑथर जेल्डा फिट्जराल्ड के लुक में देखा गया. ऋतिक ने शनिवार (11 नवंबर) को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पश्मीना की विंटेज-थीम वाली पार्टी की तस्वीरें (Photos) शेयर कीं. पहली फोटो में पार्टी के सभी मेहमानों की ग्रपु फोटो है. इनमें ऋतिक, सबा और पश्मीना के पिता राजेश रोशन भी शामिल थे.

एक तस्वीर में ऋतिक रोशन अपने चाचा राजेश के साथ विंटेज व्हाइट शर्ट में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. आखिरी दो तस्वीरों में ऋतिक रोशन और सबा क्लासिक पोज दे रहे हैं. जहां उन्होंने सफेद शर्ट, स्ट्राइप ग्रे पैंट, काली बेल्ट और टोपी पहनी है. वहीं सबा एक शाइनिंग सिल्वर ड्रेस के साथ हेडबैंड और चूड़ियों के साथ नजर आ रही हैं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक फर स्कार्फ और एक सिगरेट होल्डर पकड़ रखा है.

ऋतिक के कैप्शन में लिखा है, “गैंगस्टर्स, मोल्स, गमशूज़ और माफिया डॉन्स पिछली रात एक विंटेज नाइट थी. जन्मदिन मुबारक हो पाश।” पश्मीना ने अपने चचेरे भाई की पोस्ट पर दो कमेंट लिखे. एक में कहा, “@sabazad @hrithikrochan यह आप सभी की मेरी नई फेवरेट तस्वीर है (दिल की आंखों वाली इमोजी) ज़ेल्डा और स्कॉट फिट्जराल्ड.” 

पश्मीना के लिए ऋतिक की बर्थडे विश 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक ने काली साड़ी पहने पश्मीना की एक तस्वीर भी पोस्ट की. इसे उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी और ब्लैक हैंडबैग के साथ पेयर किया था. ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, “कमरे में सबसे चमकीला सितारा. आप आत्मा और आत्मा से बनी रोशनी से चमकते हैं पाश! जन्मदिन मुबारक हो. आने वाला साल सबसे शानदार हो! लव यू (लाल दिल वाला इमोजी).”