हिना खान के स्वैग ने बटोरी सुर्खियां, मौनी रॉय ने कहा 'शानदार' तो गीता फोगाट ने किया ये कमेंट

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का स्वैग देखने लायक है.

हिना खान के स्वैग ने बटोरी सुर्खियां, मौनी रॉय ने कहा 'शानदार' तो गीता फोगाट ने किया ये कमेंट

हिना खान (Hina Khan) के स्वैग ने बटोरी सुर्खियां

खास बातें

  • हिना खान के स्वैग ने बटोरी सुर्खियां
  • एक्ट्रेस के वीडियो को देख मौनी रॉय और गीता फोगाट ने भी किया कमेंट
  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. हिना खान अकसर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का स्वैग देखने लायक है. इस वीडियो में हिना खान ब्लेजर और ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो पर उनके फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं, साथ ही कई टीवी कलाकार भी हिना खान की अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए हिना खान ने लिखा, "आपको मुझे एक क्राउन में देखना चाहिए. आपकी चुप्पी मेरा पसंदीदा साउंड है." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जहां मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा, "शानदार." तो वहीं, रश्मि देसाई ने कमेंट किया, "बॉस बेब." इससे इतर मशहूर रेसलर गीता फोगाट ने भी हिना खान के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, "किलर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.