कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने सईंया की बंदूक गाने पर शेयर किया वीडियो, एक्सप्रेशन देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कह रहे स्टनिंग

Hina Khan Dance Video: कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए गाने सईयां की बंदूक गाने पर एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Hina Khan Dance Video: कैंसर से जूझ रहीं हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपनी हेल्थ अपडेट से लेकर एक्ट्रेस स्किन और हेल्थ केयर टिप्स भी इंस्टाग्राम पर ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्रांजल दहिया के नए गाने सईंया की बंदूक पर है. इसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार लुटाते हुए स्टनिंग कह रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हिना खान ने कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्त सोनू ठुकराल के लिए. जाओ जल्दी से रील बनाओ सबलोग. गाने में ब्लैक टॉप और ग्रीन स्कर्ट में एक्ट्रेस को चश्मा लगाए गाने सईयां की बंदूक के स्टेप्स को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है. 

इस वीडियो को देखते ही एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा, स्टनिंग लग रही हो. अर्जुन बिजलाने ने हार्ट इमोजी शेयर की. वहीं फैंस ने कमेंट सैक्शन में हार्ट इमोजी के साथ एक्ट्रेस के डांस और एक्सप्रेशन की तारीफ की है. 

बता दें कि हिना खान को हाल ही में एकता कपूर के गणपति पूजा में देखा गया था. जहां वह कैंसर की जानकारी देने के बाद पहली बाद पब्लिक अपीयरेंस देते हुए दिखी थीं. 

गौरतलब है कि 8 दिन पहले रिलीज हुए गाने में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. वहीं सोनू ठुकराल और रेनुका पंवार ने इस गाने को आवाज दी है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को 4.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसको देगी जनता साथ? | NDTV Cafe